BREAKING : बिरसानगर के रहने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी प्रशांत सिन्हा की हत्या का पुलिस ने खुलासा… 20 लाख के लेनदेन के चक्कर हो गया हत्या….

Spread the love

JAMSHEDPUR : बिरसानगर के रहने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी प्रशांत सिन्हा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 20 लाख रुपए के लेनदेन में यह हत्या हुई थी. इस मामले में 22 मार्च को बिरसानगर थाने में अपहरण का केस दर्ज हुआ था. एसएसपी ने रविवार को एसएसपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस मामले में प्रशांत सिन्हा की हजारीबाग के लोहसिंहना थाना क्षेत्र के न्यू एरिया निर्मल स्कूल गली के पास रहने वाली महिला मित्र काजल सुमन और उसके दोस्त रौनक को गिरफ्तार किया गया है।

इन दोनों ने हजारीबाग से आकर बिरसानगर से प्रशांत सिन्हा को हजारीबाग ले जाकर वहां हत्या कर दी थी। हत्या की घटना रौनक के खटाल पर की गई थी. हत्या के बाद शव बोरी में भरकर छेड़वा डैम के पास फेंक दिया गया था। एसएसपी ने बताया कि प्रशांत सिन्हा और काजल सुमन की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. बाद में दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. प्रशांत सिन्हा ने कई लोगों से उधार पैसे लिए और काजल सुमन को दिए थे. काजल सुमन ने भी सीधे लोगों से पैसे लिए थे. प्रशांत सिन्हा यह पैसे मांगने लगे थे. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसी के बाद इन दोनों ने प्रशांत सिन्हा की हत्या की योजना बनाई थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त स्कूटी और प्रशांत सिन्हा की कलाई घड़ी बरामद कर ली है. पुलिस ने लिखा पढ़ी करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *