JAMSHEDPUR : झारखंड से सिर्फ राजनीति और चुनाव का नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


Publish Date: Sun, 15 Sep 2024 19:35 PM (IST)


 

जमशेदपुर : पीएम मोदी रविवार को झारखंड के जमशेदपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं रांची पहुंचा तो मौसम ज्यादा खराब हो गया। हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सकता था। इसलिए मैंने तय किया कि सड़क मार्ग से जाऊंगा। रास्ते भर बारिश अपने आशीर्वाद बरसा रही थी।


लोगों को पहले पता नहीं था कि मैं सड़क मार्ग से जाऊंगा, लेकिन जैसे ही पता चला लोग हाथ में झंडा लेकर खड़े थे। ये प्यार ये आशीर्वाद मेरे जीवन की बहुत बड़ी पूंजी है। साथियों बारिश कितनी ही तेज क्यों ना हो। रुकावटें कितनी भी ज्यादा क्यों ना हो। लेकिन कोई भी रुकावट मुझे आपसे अलग नहीं कर सकती। मैं आपके दर्शन किये बिना वापस नहीं जा सकता हूं। इसलिए मैं पहुंच गया। साथियों क्रांति और बलिदानों की धरती भगवान बिरसा मुंडा की धरती, वो धरती जिसने पोटो हो जैसे कोल्हान के महान योद्धा दिये। मैं झारखंड की इस महान धरती को प्रमाण करता हूं।

साथियों आज करमा पूजा की उमंग के बीच यहां आने से पहले झारखंड को विकास की कई बड़ी सौगात देने का सौभाग्य मिला। मैं करमा पर्व की आपको बधाई देता हूं। उत्सव के इस माहौल में आज झारखंड को 6 नई वंदे भारत ट्रेन मिली है। इसका बड़ा फायदा मध्यम वर्ग को होगा। इससे युवाओं के लिए रोजगार और प्रगति के अवसर बनेंगे। साथियों आज झारखंड के हजारों गरीबों पीएम आवास योजना के को पक्के घर मिले हैं।

इनमें से ज्यादातर घर माता बहनों ने नाम पर है। आज आपका ये भाई अपनी बहनों को अपने पक्के घर का उपहार देकर धन्य हो गया। साथियों कुछ ही महीने पहले मैं लोकसभा चुनाव के दौरान आपका आशीर्वाद मांगने झारखंड आया था। आप उस तपती गर्मी मे भी मुझे अपना आशीर्वाद देने आये थे। एक तरफ पूरा विपक्ष मोदी को हराने के लिए बेचैन था। पूरी जमात बड़े-बड़े षडयंत्र बड़ी बड़ी साजिशे, झूठ फैलान की मशीनरी, अफवाह का तंत्र, देश को बांटने वाली ताकतें। आपका आशीर्वाद उन सब पर भारी पड़ा। मैं इस आशीर्वाद के लिए आपका धन्यवाद करता हूं।

आज गरीब दलित शोषितो, वंचित का भरोसा मुझ पर है। युवाओं का भरोसा मुझ पर है, मध्यम वर्ग का आशीर्वाद मुझ पर है। और इस भरोसे को मजबूत बनाने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। साथियों झारखंड और भाजपा का रिश्ता सिर्फ राजनीति का रिश्ता नहीं है। सिर्फ चुनावो का नहीं है। ये दिल का रिश्ता है। भाजपा का सपना आपका अपना सपना है।

By News Flash


ताज़ा ख़बरे


BREAKING : कार सवार ने स्कूटी सवार स्कूली बच्चों को मारी टक्कर.. दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल... कार सवार हुआ फरार

  14 Sep 2024


डोबो पुल के नीचे शव मिलने पर इलाके में फैली सनसनी

  04 Sep 2024


CRICKET : भारतीय क्रिकेट टीम की अंडर 19 टीम के कप्तान बने मोहम्मद अमान... पढ़े अमान की उतार चढ़ाव की कहानी....

  01 Sep 2024


मंत्री बन्ना गुप्ता ने झारखंड सरकार की सर्वजन पेंशन योजना के तहत 744 लाभुकों के बीच पेंशन स्वीकृति सर्टिफिकेट का किया वितरण

  01 Sep 2024


एग्रीको पूजा समिति के तत्वावधान में मंगलवार को आगामी दुर्गा पूजा के लिए भव्य मंडप बनाने हेतु वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन किया गया

  01 Sep 2024


BREAKING : 2024 के विधानसभा चुनाव में चलेगा चंपाई सोरेन का जादू... ?? कोल्हान में सभी 14 सीट भाजपा हार गयी थी.. चंपाई सोरेन क्या भाजपा को दिला पाएंगे लाभ..??

  31 Aug 2024


युवा आक्रोश रैली लाठीचार्ज के दौरान घायल युवा कार्यकर्ता सूरज से मिले युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नीतीश कुशवाहा ...

  30 Aug 2024


लो कर लो बात ये है बिजली विभाग : गांव में एक साल से बिजली का कोई अता पता नहीं... ग्रामीण जी रहें हैं डर के साए में लेकिन... थमा दिया बिजली का बिल

  29 Aug 2024


श्री श्री सार्वजनिक दुर्गा पूजा कमिटी टुईलाडूंगरी के बनने वाले भव्य दुर्गा पूजा पंडाल का भूमि पूजन आज विधि विधान के साथ संपन्न

  28 Aug 2024

सब्सक्राइब करें न्यूज़ फ़्लैश के डेली न्यूज़लेटर

Follow Us

            
free HitCounter

Copyright © 2023 News Flash Jharkhand. All Rights Reserved.