JAMSHEDPUR : होटल का कर्मचारी बाथरूम में चोरी छिपे बना रहा था युवती का अश्लील वीडियो……

Spread the love

जमशेदपुर : चांडिल के सोहराय गार्डेन होटल के बाथरूम में रविवार की शाम 7 बजे के आस-पास चोरी छिपे युवती का अश्लील वीडियो बनाने का एक मामला सामने आया है. मामला थाने तक भी पहुंचा हुआ है और पुलिस भी घटना की जांच कर रही है. हालाकि घटना के बाद युवक का कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ले रही है।

कपड़े बदलते समय बनाया वीडियो…..

मामला जब थाने तक पहुंचा तब युवती ने पुलिस को बताया कि वह होटल के बाथरूम में जाकर कपड़े बदल रही थी. इस बीच ही उसे शंका हुई कि कोई है. इसके बाद उसकी नजर युवक पर पड़ गई. चिखने-चिल्लाने पर युवक वहां से भाग गया. जबतक युवती कपड़े पहनकर बाथरूम से बाहर निकलती युवक का कहीं पर भी अता-पता नहीं था।

होटल के कर्मचारी ने ही की हरकत…..

घटना का सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि इस तरह की हरकत किसी दूसरे व्यक्ति ने नहीं बल्कि होटल के कर्मचारी ने ही अंजाम दिया है. वह कई सालों से होटल सोहराय गार्डेन में काम करता है।

अश्लील वीडियो बनाकर किचेन में घुसा…

सीसीटीवी कैमरे से पता चला है कि युवक अश्लील वीडियो बनाकर सीधे होटल के किचेन में गया. इसके बाद वह आसानी से बाहर निकला और फरार हो गया. उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है।

होटल मालिक ने ली जिम्मेवारी…..

घटना के बाद जब पुलिस जांच में पहुंची तब होटल मालिक ने पूरी घटना की जिम्मेवारी ली और कहा कि वह युवक को उपलब्ध करवाएगा।

रांची का रहने वाला है आरोपी…

आरोपी युवक राजधानी रांची का रहने वाला है. होटल मालिक को उसका पता भी मालूम है. पुलिस ने युवक का मोबाइल नंबर भी ट्रैक पर लगा रखा है।

वेंटिलेशन से भीतर घुसाया था मोबाइल….

आरोपी युवक अश्लील वीडियो बनाने के पहले पेड़ के रास्ते बाथरूम के वेंटिलेशन तक पहुंचा था. इसके बाद उसने मोबाइल को वेंटिलेशन के भीतर घुसाया और आराम से वीडियो बना रहा था।

फोटो क्लिक करने पर युवती को हुई जानकारी…..

आरोपी ने जैसे ही युवती का फोटो क्लिक किया तब आवाज आई और युवती को आशंका हुई. इसके बाद उसकी नजर वेंटिलेशन पर पड़ी. देखा कि मोबाइल भीतर करके एक युवक बाहर से झांक रहा है. इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *