जमशेदपुर एफसी रिजर्व की जीत, अन्य डिवीजनों में खेले गए कांटे के मुकाबले

Spread the love

जमशेदपुर : जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जमशेदपुर एफसी रिजर्व ने नरवाह पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब पर 3-0 की जीत के साथ अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया. प्रीत सोना मैच के स्टार रहे, जिन्होंने 9वें और 60वें मिनट में दो गोल किए. अल्वीस बास्टिन ने 86वें मिनट में गोल करके जीत को अंतिम रूप दिया, जिससे रिजर्व की आसान जीत सुनिश्चित हुई.

गोपाल मैदान में एक कड़े मुकाबले में अर्बन सर्विसेज ने जमशेदपुर एफसी यूथ के खिलाफ 1-0 की मामूली जीत के साथ जीत हासिल की. बीरसिंह बिरुआ ने 57वें मिनट में निर्णायक गोल करके सुनिश्चित किया कि उनकी टीम इस करीबी मुकाबले में सभी तीन अंक हासिल करे. आर्मरी ग्राउंड में अंबेडकर फुटबॉल क्लब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूनाइटेड फुटबॉल अकादमी को 4-1 से हराया. बंटी मुखी ने 20वें और 32वें मिनट में दो गोल करके बढ़त बनाई. अमन कुमार हंसदा और सूरज हेमब्रोम ने क्रमशः 40वें और 46वें मिनट में गोल करके स्कोर में इज़ाफा किया. यूनाइटेड फुटबॉल अकादमी के रवि गगराई ने 65वें मिनट में सांत्वना गोल करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन यह वापसी करने के लिए पर्याप्त नहीं था.

सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम टेल्को में एक रोमांचक सुपर डिवीजन मैच में, स्पोर्टिंग क्लब जमशेदपुर ने आंध्र स्पोर्टिंग क्लब को 4-1 से हराया. सागेन कुंकल ने 66वें, 80वें और 88वें मिनट में गोल करके हैट्रिक बनाई. कृष्णा बोदरा ने 26वें मिनट में गोल करके आंध्र स्पोर्टिंग क्लब को शुरुआती बढ़त दिलाई, लेकिन फुदु हेमब्रोम 30वें मिनट में एक और गोल करने में सफल रहे, और स्पोर्टिंग क्लब जमशेदपुर के बेहतर प्रदर्शन ने उन्हें जीत दिलाई.

ये मैच JSA लीग में प्रतिस्पर्धात्मक भावना और उच्च स्तरीय खेल को दर्शाते हैं, जहां टीमें अपने-अपने डिवीजनों में सफलता के लिए लगातार पूरी ताकत झोंक रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *