दिल्ली की सड़क पर जलभराव में डूब गया कार….वीडियो आया सामने….

Spread the love

दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार की सुबह से लगातार हो ही बारिश ने पूरे शहर को पानी-पानी कर दिया है. इस सीजन की पहली भारी बारिश के बाद एक बार फिर मिंटो रोड पर पानी भर गया और एक कार उसमें डूब गई. काली रंग की ये कार मिंटो ब्रिज के नीचे पानी में तैरती हुई नजर आ रही है।

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद हर जगह जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. सड़कों पर पानी भर गया है जिसमें कई गाड़ियां बंद हो गई है. इससे कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई. बता दें कि दिल्ली-NCR में प्री मानसून की पहली बारिश ने जहां उमस भरी गर्मी से बड़ी राहत दी तो वहीं लोगों की मुसीबतें भी बढ़ा दी. शुक्रवार तड़के तेज हवाओं के साथ हुई बारिश में सड़कें लबालब हो गईं. इसके अलावा दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत भी गिर गई. इसकी चपेट में कई गाड़ियां आ गईं. वहीं इनमें बैठे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक शख्स फंस गया।

सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की ककई गाड़ियां रवाना हुईं और मोर्चा संभाला. दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया, “सुबह करीब 5.30 बजे हमें दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की सूचना मिली. तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *