दरिंदगी : नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म.. 5 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार…

Spread the love

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र में बुधवार को नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता की मां ने मझगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

तालाब में नहाने गई लड़की से सामूहिक दुष्कर्म…

थाना में दिए गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को बेटी सुबह 11:00 बजे के करीब गांव से कुछ दूरी पर स्थित तालाब में नहाने के लिए गई थी. उस दौरान तालाब पर कोई नहीं था. मेरी बेटी तालाब में नहाकर घर आने के लिए निकलने वाली थी. इतने में गडकेशना गांव के पांच लड़के वहां पहुंच गए और मेरी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

पांचों लड़कों ने धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो अंजाम बुरा होगा. घटना के बाद छात्रा अर्धनग्न स्थिति में अपने घर पहुंची. समाज के डर और लोक लज्जा के कारण किसी को कुछ नहीं बताया. लड़की घटना के बाद काफी सहमी थी. शाम को जब माता-पिता जंगल से घर आये तो काफी पूछने के बाद छात्रा ने घटना की पूरी जानकारी दी।

इसके बाद परिजन बुधवार सुबह 10 बजे मझगांव थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को घटना की पूरी जानकारी दी है. इधर, जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने पुलिस वाहन भेज कर पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *