BREAKING : पलामू में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे दो ट्रैक्टर व जेसीबी को जलाया….

Spread the love

पलामू : पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. नक्सली बुधवार की रात करीब 10:30 बजे सड़ेया गांव पहुंचे और आंगनबाड़ी केंद्र के पास खड़े दो ट्रैक्टर व एक जेसीबी मशीन को नक्सलियों ने फूंक दिया. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने प्रारंभिक तौर पर माओवादी घटना की बात कही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घटना में नीतीश दस्ता का हाथ बताया जा रहा है. पुलिस नक्सलियों को पकड़ने के लिए सीमावर्ती इलाकों में सर्च अभियान चला रही है. दरअसल, हैदरनगर थाना क्षेत्र के सड़ेया से डंडीला तक पथ निर्माण कार्य चल रहा है. ट्रैक्टर और जेसीबी निर्माण कार्य में लगे थे. ग्रामीणोें ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन को प्रत्येक दिन की तरह काम करने के बाद आंगनबाड़ी भवन के पास खड़ा कर चालक चले गये थे।

हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह के छोटे भाई विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह को इस कार्य के ठेकेदार हैं.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 12 से 15 की संख्या में आये नक्सली घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियो ने कहा, संगठन अभी खत्म नहीं हुआ है. संगठन की बात नहीं माननेवाले लोगों को अंजाम भुगतना होगा. नक्सलियों ने मुंशी को ट्रैक्टर चालक समझकर मुक्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *