BREAKING-JAMSHEDPUR : जमशेदपुर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता : गैंगस्टर अखिलेश सिंह का शार्प शूटर हरीश राजगीर से गिरफ्तार…. पढ़े विस्तार से

Spread the love

जमशेदपुर : गैंगस्टर अखिलेश सिंह का शार्प शूटर हरीश सिंह को जमशेदपुर पुलिस ने पटना राजगीर से गिरफ्तार कर लिया है. हरीश कई सालों से फरार चल रहा था. पुलिस उसकी तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरीश राजगीर में है. सूचना पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे पटना से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर शहर पहुंच रही है जहां उससे पूछताछ की जायेगी. पुलिस रविवार को मामले का खुलासा करेगी।

पुलिस ने किया था 40 हजार का इनाम घोषित……

12 मामलों के आरोपी और अखिलेश सिंह गिरोह के सदस्य हरीश सिंह उर्फ छोटू सिंह पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. हरीश दो साल से फरार है. वह उपेन्द्र सिंह हत्याकांड सहित अन्य मामलों का आरोपी है. उसकी तलाश पिछले कई दिनों से पुलिस को थी. जब वह हाजिर नहीं हुआ तो उसपर लाल वारंट जारी किया गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम की राशि का प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय भेजा गया।

कौन है हरीश सिंह और कैसे बन गया गैंगस्टर अखिलेश सिंह का खासम खास…..

बर्मामाइंस के ईस्टप्लांट बस्ती निवासी हरीश सिंह का नाम पूर्व में माफिया सरगना साहेब सिंह के भगिना सोनू सिंह की हत्या के बाद सामने आया था. उसका नाम हरीश के अलावा छोटू सिंह और बहरुपिया भी है. अपराध की दुनिया में आने के बाद उसने अखिलेश सिंह गिरोह का दामन थामा और ट्रांसपोर्टर उपेन्द्र सिंह की कोर्ट में हुई हत्या के बाद उसे अखिलश सिंह के बेहद करीबी लोगों में जाना जाने लगा. हरीश सिंह ने ही अपने साथियों की मदद से उपेन्द्र सिंह की हत्या कोर्ट में करायी थी. वह उस हत्याकांड का हैंडलर और साजिशकर्ता था. उसके बाद उसे बिहार के पटना से 8 मार्च 2018 को गिरफ्तार कर जमशेदपुर लाया गया और जेल भेज दिया गया. जेल से बाहर निकलने के बाद उसका नाम नितीबाग कॉलोनी में अखिलेश सिंह गिरोह से अलग हुए सुधीर दुबे के गिरोह के साथ 29 अप्रैल 2020 को हुए गैंगवार में आया. इसके बाद से ही वह फरार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *