BREAKING : आजा-आजा देख ले ट्रेन वाला डांस… ट्रेन में लड़कियों ने किया डांस.. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल…

Spread the love

https://www.instagram.com/reel/C0O4Sq9P4al/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d7e8a2ed-1407-44d0-a195-0c920793248b&ig_mid=C6B034F9-4F06-429B-99B8-B68DBE9C7241

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर अच्छे और बुरे वीडियो वायरल होते रहते हैं। उनमें से कई आपको हँसाएँगे, कुछ आपको रुलाएँगे और कई आपको आश्चर्यचकित कर देंगे। दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें लड़कियां डांस करती दिख रही हैं. अब यही ट्रेंड भारतीय रेलवे में भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. इसमें लड़कियों के एक समूह को ट्रेन के डिब्बे में उत्साहपूर्वक नृत्य करते हुए दिखाया गया है।

लगभग 11 लड़कियाँ हैं, वे डिब्बे के ऊपर और नीचे की सभी सीटों पर बैठती हैं और फिल्म तीस मार खां के प्रसिद्ध गीत “शीला की जवानी” पर नृत्य करती हैं। कैमरा सभी चरणों को एक-एक करके दिखाता है। जब इसे पहली बार इंस्टाग्राम अकाउंट ‘bomb_fire_india’ पर शेयर किया गया तो यह वायरल हो गया।

वीडियो पोस्ट होने के बाद से लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कोई भी इसकी तारीफ करते नहीं थकता, कई लोग इसे बचकाना और घटिया बताते हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इन सबके साथ लड़कियां ट्रेन में अश्लील भाषा का इस्तेमाल करेंगी. वहीं, किसी ने कहा कि जब आपके साथ दोस्त हों तो ट्रेन का सफर और भी मजेदार हो जाता है. वीडियो को लगभग 3,000 लोगों ने पसंद किया और 7,000 लोगों ने इस पर टिप्पणी की।

हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है बल्कि हाल ही में एक लड़की को ट्रेन के डिब्बे में बेली डांस करते हुए देखा गया था. लड़की के डांस मूव्स और अंदाज इतने कमाल के थे कि हर कोई उसे देखकर दीवाना हो गया. लेकिन कुछ लोगों ने वीडियो पर नाराजगी भी जताई. ट्विटर पर लड़की की कड़ी आलोचना की गई. कई लोगों ने कहा कि कृपया भारतीय रेलवे की हालत की तुलना दिल्ली मेट्रो की हालत से न करें. वहीं एक यूजर ने लिखा, ”कब तक हमें ये बेशर्मी देखनी पड़ेगी?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *