BIHAR-BREAKING : पुलिस जवान पर फूटा गार्ड का गुस्सा ! देखते ही देखते थप्पड़ों और डंडो की कर दी ताबड़तोड़ बौछार… आप भी हो जाएंगे हैरान

Spread the love

“आरा का सदर अस्पताल अपनी करगुजारियों के लिए आये दिन सुर्खियों में रहता है. इस सदर अस्पताल में मारपीट की घटना आम बात हो गई है. और आज तो हद ही हो गई. दरअसल आरा नवादा थाना इलाके में एक लावारिस व्यक्ति को एक पुलिस अधिकारी जो 112 पुलिस सेवा में तैनात है, अपने पुलिसकर्मियों के साथ मेडिकल जांच करवाने के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर सदर अस्पताल में तैनात निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड्स के साथ तू तू मैं मैं हुई”

आरा (AARA) : आपने खाकी द चैप्टर ऑफ बिहार तो देखी ही होगी. इस सीरीज का एक गाना काफी प्रचलित हुआ था. जिसमें गायक ने एक संगित प्रस्तुत की थी, जिसके शब्द ये थे ” ठोक देंगे कट्टा कपार आइए न हमरा बिहार में” हालांकि यह केवल एक संगित था. लेकिन आप बिहार जाए तो आपकों इससे जुड़ी खबरे मिलते रहेंगी. जिसमें कट्टा का तो इस्तेमाल होता ही है, साथ ही लाठी डंडे से वारदात को अंजाम दिया जाता है. बिहार का आलम कुछ ऐसा हो जाता है कि कभी कभार पुलिस भी खतरे में पड़ जाती है. ताजा मामला बिहार के भोजपूर जिले से सामने आय़ा है, जहां पुलिस अधिकारी पर निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड्स के लोगों ने पुलिस की पिटाई कर दी. जिसका वीडियों इस वक्स सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

किसी बात को लेकर गार्ड्स से हुई थी तू तू मैं मैं….

दअसल आरा का सदर अस्पताल अपनी करगुजारियों के लिए आये दिन सुर्खियों में रहता है. इस सदर अस्पताल में मारपीट की घटना आम बात हो गई है. और आज तो हद ही हो गई. दरअसल आरा नवादा थाना इलाके में एक लावारिस व्यक्ति को एक पुलिस अधिकारी जो 112 पुलिस सेवा में तैनात है, अपने पुलिसकर्मियों के साथ मेडिकल जांच करवाने के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर सदर अस्पताल में तैनात निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड्स के साथ तू तू मैं मैं हुई. फिर क्या था निजी सुरक्षा गार्ड जो पांच की संख्या में थे उन लोगों ने पुलिस पदाधिकारी पर डंडे और लात घुसे बरसाना शुरू कर दिया. इस घटना में पुलिस पदाधिकारी घायल हो गए।

पुलिस ने 5 गार्ड को हिरासत में लिया….

घटना के बाद पुलिस अधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक भोजपुर प्रमोद कुमार को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर. सदर अस्पताल में तैनात पांचो सुरक्षा गार्ड्स को हिरासत में ले लिया और छानबीन में जुट गई. मामले की पुष्टि करते हुए भोजपुर एस पी ने कहा कि पुलिस अधिकारी के साथ पांच निजी सुरक्षा गार्ड्स ने मारपीट किया है. जिसकी पुष्टि सदर अस्पताल से हुई है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर थाना ने पांच सुरक्षा गार्ड्स को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि कुछ दिन पहले भी इन सुरक्षा गार्ड्स ने सदर अस्पताल के कर्मचारियों पर भी जमकर डंडे बरसाए थे. जिसके बाद इनका मनोबल इतना बढ़ गया की इन लोगों ने आज पुलिस पदाधिकारी पर भी डंडे और लात घुसे बरसाना शुरू कर दिया. अब तक इस पर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो…..

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि पुलिस अधिकारी अपने जवानों के साथ अस्पताल कर्मी से कुछ बाते कर रहे है. उस दौरान वहां आर्मी का कपड़ा पहने सुरक्षा गार्ड्स भी खड़े है. इसी बीच पुलिस अधिकारी और गार्ड्स के बीच कुछ बाते होती है. जिसके बाद एकएक सभी गार्ड्स पुलिस अधिकारी को घेर लेते है औऱ इसी बीच किसी गार्ड्स के द्वारा पुलिस जवान को थप्पड़ मारा जाता है औऱ देखते ही देखते पुलिस अधिकारी पर डंडे औऱ लात घुसे बरसा दिए जाते है. वीडियो मे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डंडे से पुलिस अधिकारी के सर पर वार किया जाता है. जिससे उनके सर से खुन तक निकल जाता है. इसी बीच अस्पताल का एक कर्मी गार्ड्स को रोकने का भी काम करते है. लेकिन गार्ड्स रूकने का नाम नहीं लेते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *