BIG-BREAKING-NEWS : ट्रेन में आग की खबर के बाद कूदे यात्री… दूसरी ट्रेन की चपेट में आए.. 12 की दर्दनाक मौत !

Spread the love

जामताड़ा : ट्रेन से कटकर 12 लोगों की मौत हो गई है. यह घटना जामताड़ा जिले के करमाटांड़ के कलझारिया के पास हुई है. जहां ट्रेन की चपेट में आने के कारण 12 लोगों की मौत हो गई. रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई है. स्थानीय प्रशासन के सहयोग से राहत और बचाव का काम चल रहा है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर यात्री ट्रेन से कूद गए इसी बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. इस हादसे में अबतक कुल 12 लोगों की मौत होने की सूचना है वहीं, कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर मिल रही है. अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर ट्रेन को तुरंत रोक दिया गया. इस बीच आग लगने की सूचना से डरे-सहमे यात्री ट्रेन से कूद गये. इस बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है।

ट्रैक पर बिखरे मिले यात्रियों के शव….

हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर यात्रियों के शव इधर-उधर बिखरे मिले. ट्रेन की चपेट में आने वाले यात्रियों का सामान, जूता-चप्पल ट्रैक पर बिखरा मिला. इस घटना में मरने वाले यात्रियों की पहचान की जा रही है. खबर लिखे जाने तक दो मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिनमें एक का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है, जिसके आधार कार्ड रेलवे ट्रैक में पाया गया है मनीष कुमार के पिता तेज नारायण मंडल जो सासाराम भंगहा कटिहार बिहार का रहने वाला है, जबकि दूसरा का नाम सिकंदर कुमार पिता का नाम आदिकाल यादव जो धपरी झाझा जमुई का रहने वाला है।

मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी : डीसी….

जामताड़ा के डीसी ने कहा कि कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ने यात्रियों को कुचल दिया. कुछ मौतों की सूचना मिली है. मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी. मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच चुकी हैं।

https://x.com/ANI/status/1762853901492011022?s=20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *