अजब गजब : एक शख्स के पीछे पड़ा सांप… महीने भर के अंदर 5 बार काटा… मौसी के घर भागा तो वहां भी डसा… देखें VIDEO 📸

Spread the love

उत्तरप्रदेश : फतेहपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को सांप ने एक महीने में पांच बार डसा लिया। अस्पताल में युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी इसे लेकर अचंभित हैं। युवक भी इस अजीबोगरीब वाकये को लेकर खासा परेशान और सहमा हुआ है। युवक ने बताया की सांप ने उसे हमेशा शनिवार और रविवार को ही डसा है। भय से वह अपनी मौसी के घर चला गया था। लेकिन, सांप ने उसे वहां भी डस लिया। युवक ने बताया कि उसे इस बात का पहले से ही आभास हो जाता है कि सांप उसे डसने वाला है। घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

मामला फतेहपुर जिले के सौरा गांव का है। गांव में विकास दुबे (24) नामक एक युवक को दो जून की रात में विकास दुबे अपने घर में सोया था। बिस्तर से उठते समय उसे सांप ने डस लिया था। उसके बाद उसके परिजन उसे एक निजी अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चला। दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद विकास दुबे को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह अपने घर वापस आ गया। 10 जून को भी वह अपने कमरे में सोया था। इसी दौरान सांप ने उसे फिर से डस लिया। उसके बाद परिजन फिर उसे अस्पताल लेकर गए।

अस्पताल में फिर से विकास का इलाज कराया गया। अस्पताल में इलाज के बाद परिवार के लोग उसे घर लेकर आए। क्योंकि विकास को दो बार सांप ने काट लिया था इसके चलते विकास और उसके परिवार के लोग पहले की अपेक्षा अधिक सावधानी बरतने लगे।
उसके बाद चार दिन गुजरा और फिर विकास दुबे काे सांप ने डस लिया। सांप डसने के बाद परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टर भी हैरान रह गए। चौथी बार सांप ने सात दिन भी नहीं बीतने दिए। चार दिन बाद ही सांप ने डस लिया। इस बार भी वह इलाज के बाद बच गया।

परिजनों और डॉक्टर ने भी सलाह दी कि कुछ दिन के लिए तुम अपने घर से दूर रहो। युवक अपनी मौसी के घर में रहने के लिए चला आया। बीते शुक्रवार देर रात उसे फिर से सांप ने डस लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, अब उसकी स्थित सामान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *