झारखंड ही नहीं, पूरा देश की जनता परिवर्तन के मूड में : बन्ना गुप्ता

Spread the love

जमशेदपुर : मानगो बावन गोड़ा चौक से लेकर चेपापुल तक एवं मानगो गोलचककर से डिमना रोड तक इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहन्ति के समर्थन में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पदयात्रा एवं जनसम्पर्क अभियान चलाकर वोट की अपील की, इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहंती एवं मंत्री बन्ना गुप्ता का कार्यकर्ताओं ने फूलों का माला पहनकर भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हमे एक बड़ा निर्णय लेने की जरूरत है.इंडिया गठबंधन की लहर देश भर में हैं.भाजपा का चेहरा मुरझाया हुआ है, 2014 में महंगाई के नाम पर भाजपा ने चुनाव लड़ा और गैस सिलेंडर दिखाकर हल्ला किया, डीजल और पेट्रोल पर राजनीति की.सत्ता में आने के बाद भाजपा महंगाइ को भूल गई।

किसी भी युवा को नौकरी नहीं मिली,भाजपा का सब वादा जुमला साबित हुआ.ये 2024 आपके सफल निर्णय का – समय है.राज्य सरकार ने किसान जनता के हित में कई काम किया. हमारी सरकार ने सभी को पेंशन दिया.मोदी सरकार में गैस के दाम को चार सौ से बारह सौ कर दिया गया. लेकिन इस बार राज्य और देश की जनता इंडिया गठबंधन को वोट देकर भाजपा को जबाब देगी.इंडिया गठबंधन की लोकसभा चुनाव में लहर बनी हुई है.बन्ना ने कहा कि झूठे केस में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेजा गया।

मैं वृहद,उन्नत एवं समृद्ध जमशेदपुर की परिकल्पना को साकार करने के लिए प्रयत्नशील हूँ.इसी क्रम में कोल्हान का सबसे बड़ा अस्पताल एम०जी०एम० का निर्माण,मानगो को जाममुक्त बनाने के लिए फ्लाई ओवर का निर्माण,अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के बस पड़ाव का निर्माण,यातायात को नियंत्रित करने हेतु सभी सड़कों का चौड़ीकरण,पुल-पुलियों का निर्माण,सर्वजन पैसन योजनाओं को प्रत्येक घरों में पहुंचाने जैसे जनहित के कार्य निर्बाध जारी है.उन्होंने जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र वासियों से विकास के लिए समीर मोहंती को तीर कमान छाप पर वोट देकर भारी मतों से जीताने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *